Want to start career in makeup industry? Enrol short-term courses in Ranchi

Makeup Artist Course - Admission 2024 -2025

Enroll in Short-Term Makeup Courses Today! and make your career

ईशा मल्होत्रा ​​आर्टिस्ट्री एक रांची स्थित मेकअप सर्विस है जो एक पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट है और दुल्हनों को उनके बड़े दिनों के लिए सजाना पसंद करती है। वह दुल्हनों को उनके सपनों के दृष्टिकोण में बदलने और इस तरह उन्हें जीवन में एक बार का अनुभव देने की कला में माहिर हैं। उनके पास युवा मेकअप उत्साही लोगों की एक उज्ज्वल टीम है जो दुल्हन के मेकओवर में उनका साथ देना पसंद करती है और दुल्हन के विशेष दिन में चमक जोड़ने में उनकी सहायता करती है। पारंपरिक भारतीय से लेकर न्यूनतम पश्चिमी लुक तक, वह आपको एक आदर्श दोषरहित मेकओवर दे सकती है जो आपकी पोशाक, शादी की सजावट, आभूषण और त्वचा के प्रकार के साथ अच्छी तरह मेल खाता है।
Isha Malhotra Bridal Makeup Artists in Ranchi


मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहते हैं? क्या आप एक ऐसी अकादमी की तलाश में हैं जो आपके विकास के लिए कई अवसर प्रदान करे? ठीक है, यदि आपका उत्तर हाँ है, तो सर्वश्रेष्ठ मेकअप और ब्यूटी स्कूल क्यों न चुनें? हम रांची, झारखंड में सर्वश्रेष्ठ मेकअप अकादमी हैं।

Isha Malhotra Bridal Makeup Artists in Ranchi

Jharkhand No. 1 Award-Winning Beauty and Makeup Academy  - Isha Malhotra Artistry


मेकअप कोर्स
हमारे मेकअप पाठ्यक्रम में शामिल हों और अपनी रचनात्मक क्षमता को अनलॉक करें। मेकअप अनुप्रयोग में अपने कौशल को बढ़ाएं और परिवर्तन की अद्भुत कला का अनुभव करें!


सर्वश्रेष्ठ मेकअप आर्टिस्ट
बाल काटना एवं रसायन 
लोगों को ट्रेंडी और क्लासी हेयर स्टाइल देना सीखें! हमारे मेकअप इंस्टीट्यूट के इस कोर्स में आप किसी व्यक्ति के बाल काटने और उनके लुक को निखारने की कला सीखेंगे।

सर्वश्रेष्ठ मेकअप अकादमी
सौंदर्य पाठ्यक्रम
हमारे सौंदर्य पाठ्यक्रम में शामिल हों और किसी व्यक्ति की सुंदरता को निखारना सीखें। आप वास्तव में किसी व्यक्ति को सुंदर नहीं बना सकते, लेकिन इस पाठ्यक्रम को सीखकर आप निश्चित रूप से किसी व्यक्ति के चेहरे पर सात सितारे जोड़ सकते हैं! हम एडवांस मेकअप कोर्स भी ऑफर करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Makeup artist academy in Ranchi by Isha Malhotra Artistry